अब आलिया ने कुछ इस तरह जताया रणबीर कपूर के लिए प्यार, सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

author image
6:12 pm 22 Jun, 2018

रणबीर कूपर एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर चर्चा में हैं और दूसरी तरफ आलिया भट्ट के साथ उनके अफेयर की खबरें बी-टाउन से लेकर मीडिया में छाई हुई हैं। रणबीर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने और अलिया के रिश्तों को लेकर इशारों में हामी भरी  थी। उन्होंने GQ मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये अभी बहुत नया है और इसके बारे में वो  ज्यादा बात नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा था कि इस रिश्ते को अभी सांस लेने दीजिए और थोड़ा वक्त दें।

 

 

बता दें कि दोनों की नजदीकियां एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी। दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। रणबीर-आलिया अपने-अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर एक-दूसरे के लिए वक्त निकालते हैं। उन्हें कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया गया है।

 

 

रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन में जुटे हैं, लेकिन इस बीच भी उन्हें आलिया का ख्याल है। हाल ही में यह दोनों लव-बर्ड संजय दत्त के घर के बाहर नजर आए।

 

 

पहले कपूर परिवार के घर के बाहर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, संजय दत्त कैमरे में कैद हुए। नीतू कूपर ने अपने इंस्टाग्राम पर पति ऋषि कपूर, बेटे रणबीर और संजय दत्त की साथ वाली तस्वीर शेयर की। डिनर के बाद रणबीर-आलिया दोनों संजय दत्त के घर भी गए।

 

 

वहीं, इन सब के बीच आलिया भट्ट हाल ही में एक जैकेट पहने दिखाई दीं। जैकेट देखकर साफ पता चला रहा है कि वह उनके साइज की नहीं है।

 

पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में आलिया भट्ट ब्लू कलर के बेहद लूज FC Barcelona के ट्रेनिंग सॉकर जैकेट में नजर आईं। इसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो चला है कि यह रणबीर कपूर की जैकेट है।

 

#aliabhatt snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

दरअसल, रणबीर खुद फुटबॉल के बहुर बड़े फॉलोअर हैं। वह खुद फुटबॉल खेलना पसंद करते हैं। यहीं नहीं रणबीर भी एक इवेंट के दौरान बिलुकल सेम रेड कलर की FC Barcelona की ट्रेनिंग जैकेट पहने नजर आए थे।




 

 

दिलचस्प बात तो ये है कि साल 2015 में आलिया भट्ट आर्सेनल की टी-शर्ट पहने उन्हें सपोर्ट करती नजर आईं थीं, लेकिन लगता है कि रणबीर कपूर से इश्क फरमाने के बाद उन्होंने अपना पाला बदल लिया है और अब वह बार्सिलोना की फैन बन गई हैं।

 

वहीं, आलिया की इस जैकेट के चर्चे इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक छाए हुए हैं।