ऋतिक रोशन से सख्त नफरत करतीं हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानकर आप हैरान रह जाएंगे

4:48 pm 19 Jun, 2018

ऋतिक रोशन को बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल अभिनेताओं में गिना जाता है, फिल्म जगत में उनकी एक्टिंग और डांस  का कोई सानी नहीं है। अपने डांस मूव्स और बेहतरीन अभिनय की बदौलत ऋतिक आज एक खास मुकाम पर पहुंच चुके हैं। यही वजह है कि ग्रीक लुक के लिए पहचाने जाने वाले इस हैंडसम स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना बॉलीवुड की कई हॉट अभिनेत्रियों का सपना है। और हो भी क्यों न, ऋतिक में बात ही कुछ ऐसी है। ऋतिक रोशन के बारे में आपकी राय भी कुछ ऐसी ही होगी। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियां हैं, जो ऋतिक के लिए ऐसी सोच नहीं रखती हैं, बल्कि वो तो ऋतिक रोशन से सख्त नफरत करतीं हैं।

 

कंगना रनौत

अपनी बातों को बड़ी ही बेबाकी से सामने रखने वाली कंगना रनौत आज बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना चुकीं हैं। कंगना इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से हैं जो ऋतिक रोशन से सख्त नफरत करतीं हैं। वजह है उनके और ऋतिक के बीच कुछ समय पहले हुआ विवाद। ऋतिक और कंगना के बीच विवाद की शुरुआत तब हुई थी, जब एक फिल्म प्रमोशन के दौरान कंगना ने ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कह डाला था।

इस दौरान, उन्होंने तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग भी कर डाली थी। कंगना ने साक्षात्कार के दौरान बताया था कि ऋतिक और कंगना किसी समय एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन ऋतिक इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते थे, जिसके कारण उन्होंने कंगना से ब्रेकअप कर लिया। भले ही कंगना इस रिलेशनशिप से मूवऑन  कर चुकीं हों, लेकिन वो कभी भी ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहतीं।

 




 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा भी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो ऋतिक को नापसंद करतीं हैं। इसके पीछे की वजह भी कंगना और ऋतिक रोशक के बीच हुआ विवाद ही है। जिस वक्त कगंना और ऋतिक के बीच विवाद चल रहा था उस समय प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी एक राय रखी थी, प्रियंका की प्रतिक्रिया से ऋतिक काफी नाराज हुए थे। इसके बाद प्रियंका और ऋतिक रोशन के रिश्तों में खटास आने लगी थी। वक्त के सा साथ ये दूरी इतनी बढ़ गई कि अब प्रियंका ऋतिक को नापसंद करने लगी हैं और किसी भी फिल्म में उनके साथ काम नहीं करना चाहतीं।

 

मेहर जेसिया 

अर्जुन रामपाल की पत्नी  मेहर जेसिया भी ऋतिक रोशन से सख्त नफरत करतीं हैं। ऋतिक से तलाक लेने के बाद सुजैन खान अर्जुन रामपाल के काफी नजदीक आ गईं थीं। दोनों के रिश्तों में आई गरमाहट के कारण अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर काफी परेशान हो गई थीं। इस रिश्तो को लेकर अर्जुन और मेहर में काफी समय तक अनबन चलती रही और बात तलाक तक जा पहुंची। यही वजह है कि मेहर सुजैन के साथ-साथ ऋतिक रोशन से सख्त नफरत करतीं हैं।