Advertisement

इन 7 मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्रिकटर्स को किया डेट, लेकिन नहीं की उनसे शादी

1:43 pm 27 Apr, 2018

Advertisement

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है। अनुष्का-विराट, गीता बसरा-हरभजन सिंह, युवराज-हेजल के अलावा और भी कई अभिनेत्रियां क्रिकेटर्स पर अपना दिल हार बैठीं। इनमें से कुछ ने तो शादी कर लीं, मगर कुछ हीरोइने ऐसी भी हैं जिन्होंने क्रिकेटर्स से दिल तो लगाया, मगर उनके साथ घर नहीं बसाया।

 

1. दीपिका पादुकोण-युवराज सिंह-किम शर्मा

 

युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की है, मगर हेजल से शादी से पहले उनका नाम दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी जुड़ चुका है। फिल्म ‘मोहब्बते’ की किम शर्मा के साथ युवी का अफेयर खूब चर्चा में रहा, मगर जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया। किम के बाद युवराज सिंह का दीपिका पादुकोण से भी अफेयर रहा, मगर ये रिश्ता भी ज़्यादा दिन नहीं टिका रह सका।

 

 

 

2. इशा शरवानी-ज़हीर खान

 

ज़हीर खान का इशा शरवानी के साथ 8 साल अफेयर रहा, मगर ये रिश्ता टूट गया। फिर ज़हीर ने चक दे गर्ल सागरिका घाटगे से शादी कर ली।

 

 

 

3. नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स

 

नीना गुप्ता और मशूहर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का अफेयर सबसे ज़्यादा विवादो में रहा। नीना बिन ब्याही रिचर्ड्स के बच्चे की मां बनीं। उनकी बेटी मसाबा जाना-मानी फैशन डिज़ाइनर हैं। नीना और विवियन ने कभी शादी नहीं की।

 

 

 

4. अमृता सिंह-रवि शास्त्री


Advertisement
 

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह का दिल कभी रवि शास्त्री के लिए धड़कता था। उनका अफेयर भी सुर्खियों में रहा। दोनों ने अपने रिश्ते की बाद स्वीकारी भी, मगर ये रिश्ता लंबा नहीं चला। रवि शास्त्री ने रितु से शादी कर ली, तो वहीं अमृता सिंह ने सैफ अली खान से।

 

 

 

5. नगमा-सौरव गांगुली

 

कोलकाता के टाइगर सौरव गांगुली ने हालांकि कभी भी नगमा से अपने रिश्तों पर कुछ नहीं कहा, मगर नगमा ने कई बार सौरव के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती से कहीं ज़्यादा बताया, जिससे उनके अफेयर की खबरें भी उड़ी थी।

 

 

 

6. अमृता अरोड़ा -उसमान अफज़ल

 

मलाइका अरोड़ा खान की छोटी बहन अमृता अरोड़ा क्रिकेटर उसमान अफज़ल पर फिदा हो गई थी, गमर दोनों का अफेयर एक साल के बाद ही खत्म हो गया।

 

 

 

7. सोफिया हयात-रोहित शर्मा

 

अपनी अजीब हरकतों से अक्सर विवादों में रहनेवाली सोफिया हयात ने 2012 में अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि वो रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं।

Advertisement


  • Advertisement