Advertisement

इस अभिनेत्री ने सांप को गले में लटकाया, फिर जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है

author image
3:03 pm 13 Jul, 2018

Advertisement

29 वर्षीय एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है। 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब पाने वाली सिमरन की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। एक्टिंग में माहिर होने के साथ-साथ सिमरन खतरों की खिलाड़ी भी हैं।

 

#OfficeLook 🎈

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on

 

इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट विडियो से लगा सकते हैं, जिसमें सिमरन ने अपने गले में एक सांप को लटकाया हुआ है।

 

 

सिमरन ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो जारी किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि इस पुराने विडियो में सांप उन्हें कांटने ही वाला था। सपेरे ने किसी के घर से जंगली सांप पकड़ा था। जब उसे उन्होंने पकड़ना चाहा तो वो उन्हें काटने के लिए लपका।

 

 


Advertisement
विडियो में देखा जा सकता है कि सिमरन कौर के कहने पर राह चलता एक सपेरा खतरनाक सांप को उनके गले में डाल देता है, मगर उसका मुंह खुद पकड़े रहता है।

 

जब सिमरन सांप के मुंह वाले हिस्से को पकड़ने की कोशिश करती हैं तो सांप उनके हाथ को काटने लपकता है। हालांकि, सपेरा तुरंत जहरीले जीव को अपनी पकड़ में लेता है। वाकई यह विडियो रोंगटे खड़े करने वाला है।

 

 

बता दें कि सिमरन कौर मुंडी 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स चुनी गई थीं। मुंडी ने साल 2011 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

 

‘जो हम चाहें’ हिंदी फिल्म के बाद साल 2013 में सिमरन ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट ‘बेस्ट ऑफ लक’ से डेब्यू किया था। वे कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ ‘किस-किसको प्यार करूं’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Advertisement


  • Advertisement