इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस के साथ कुत्ते की वजह से हो गया बड़ा हादसा, चेहरे पर लगे हैं कई टांके

4:43 pm 19 Apr, 2018

इन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करते सितारों को हासिल पैसा व शोहरत देख अक्सर लोगों के मन में इस चकाचौंध भरी दुनिया का हिस्सा बनने की चाहत जन्म लेती है। बाहर से देखने में इन सितारों की जिंदगी किसी सपने की तरह मालूम होती है। बेहद आसान और हासिल करने लायक। लेकिन, सपनों की इस दुनिया को हकीकत में बदलने के लिए इन सितारों को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है यह शायद रंगमंच के बाहर खड़े होकर नहीं समझा जा सकता।

टीवी या फिल्म जगत की इस रंगीन दुनिया में शूटिंग के दौरान हादसों की खबरें आम हैं। हमें अक्सर सितारों के घायल होने की खबरें पढ़ने या सुनने को मिल ही जाती है। इन हादसों में यदि किसी सितारे का चेहरा बिगड़ जाए तो यह उस सितारे के करियर का आखिरी हादसा भी साबित हो सकता है। एक लेखक के लिए जो अहमियत कलम की है, वही अहमियत सितारों के लिए उनके चेहरे की है। बात यदि किसी खूबसूरत अभिनेत्री की हो तो ये मामले और भी गंभीर हो जाते हैं।

 

 

ऐसा ही एक हादसा स्टार भारत में आने वाले पॉपुलर टीवी शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में नजर आने वाली अभिनेत्री रीमा अग्रवाल के साथ भी हुआ है।

क्या हुआ रीमा के साथ और कितना गंभीर है मामला, आइए जानते हैं।

 

रीमा के साथ यह हादसा उस समय हुआ जब वे कुत्ते के साथ शो का एक सीन फिल्मा रहीं थीं। आराम से चल रही शूटिंग के दौरान अचानक ही कुत्ते ने रीमा पर हमला कर दिया। यह हमला रीना के चेहरे पर हुआ, और कुत्ते के द्वारा रीमा की बाईं आंख के नीचे काट लिया गया। अचानक हुए इस हमले से रीमा के साथ सेट पर मौजूद अन्य कलाकार भी सकते में आ गए थे।




 

हादसे के फ़ौरन बाद रीमा को कोकिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके चेहरे पर टांके लगाए गए। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार उस सीन में रीमा एक सड़क के कुत्ते को उठाकर अपने घर ले जाती है, जहां उसके घर वाले कुत्ते की देखभाल करते हैं।

इस रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया हैः

“शो के कुछ दृश्यों को फिल्माते हुए कुत्ते ने अचानक ही गुस्से में आकर रीमा के चेहरे पर काट लिया। चोट काफी अधिक होने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।”

हादसे के बाद कुछ ऐसी नजर आ रही हैं रीमा, तस्वीरों में आप उनके चेहरे पर चोट का निशान साफतौर पर देख सकते हैं।

 

 

 

इस चोट के चलते रीमा पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर पा रही हैं। खबरों के अनुसार, रीमा की चोट पूरी तरह ठीक होने में करीब महीने भर का समय लग सकता है। ऐसे में वह शूटिंग से दूर रहकर आराम करेंगी या शो में किसी तरह शूट करती नजर आएंगी यह अभी स्पष्ट नहीं है। हम अभिनेत्री के जल्दी ठीक होकर वापसी करने की कामना करते हैं।



Discussions
Popular on the Web