सुनील शेट्टी से शादी करना चाहती थी यह खूबसूरत अभिनेत्री, खुद किया था प्रपोज लेकिन…

author image
4:10 pm 3 May, 2018

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर-एक्ट्रेस के बीच दोस्ती और प्यार के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। इन्हीं में से एक किस्सा 90 के दशक के स्टाइलिश एक्टर्स में से एक माने जाने वाले सुनील शेट्टी का रहा।

‘बलवान’, ‘गोपी किशन’, ‘भाई’, ‘टक्कर’, ‘सपूत’ और ‘हेरा फेरी’ जैसी कमाल की फिल्में देने वाले सुनील 90 के दशक में काफी लोकप्रिय एक्टर रहे।

 

 

डायरेक्टर्स की माने तो उस समय सुनील नए एक्टर्स के लिए आइकॉन थे। दूसरे एक्टर उन्हें देखकर  खुद को फिट रखने की कोशिश करने लगे। सुनील शेट्टी के स्टाइल लुक पर लडकियां जान छिड़कती थीं।

बॉलीवुड में वैसे तो कई एक्टर और एक्ट्रेस की लव अफेयर्स की खबरें सामने आ चुकी है, लेकिन शायद ही आपने सुनील शेट्टी का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ सुना होगा।

 

 

कहा जाता है कि उस समय  बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री फिटमैन सुनील शेट्टी पर दिलो-जान से मरती थीं और उनसे शादी भी करना चाहती थीं।

 

 

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की की बात कर रहे हैं, उन्होंने सुनील के साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। इसी दौरान वह उनसे दिल लगा बैठी।

 

 

हम यहां बात कर रहे हैं सोनाली बेंद्रे की। कहा जाता है कि एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को सुनील शेट्टी पर क्रश था। दोनों ने एक साथ ‘टक्कर’, ‘सपूत’, ‘कहर’ और ‘भाई’ जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है।

 

 

फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई। सोनाली मन ही मन सुनील को चाहने लगी थीं।




 

 

यहां तक बॉलीवुड गलियारों की खबरों की माने तो सोनाली बेंद्रे ने खुद ही सुनील को शादी के लिए प्रपोज भी कर डाला था, लेकिन सुनील ने इनकार कर दिया।

 

इसका कारण था सुनील शेट्टी पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त माना से साल 1991 में शादी की थी। सुनील, सोनाली से शादी करके अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार सुपरस्टार गोविंदा ने कबूला था कि अगर सुनील शेट्टी की शादी न हुई होती, तो वह सोनाली के बारे में जरूर सोचते।

 

 

हालांकि, साल 2002 में सोनाली ने फिल्ममेकर गोल्डी बहल से शादी कर ली। उनका एक बेटा भी है।

 

 

वहीं सुनील शेट्टी अभी कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ में नजर आए थे।

वह अब फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनेस पर ध्यान देते हैं। उनकी देश के कई शहरों में होटल्स और रेस्टोरेंट की चेन हैं।

 

 



Discussions
Popular on the Web