इन गर्मियों में एसी और कूलर पर फ्लिपकार्ट दे रहा है ये आकर्षक ऑफर

7:31 pm 14 Jun, 2018

भारत में एक समय एसी को लग्जरी आइटम माना जाता था, जबकि मध्यमवर्गीय परिवार गर्मियों के मौसम में कूलर व पंखे से ही गुजारा कर लिया करते थे। समय के साथ अब जीवनशैली में भी बदलाव आने लगा है, जिसके चलते विलासिता के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली चीजें अब बुनियादी जरूरतें बन गई हैं। हालांकि, कई निम्न वर्ग परिवारों के लिए अभी भी एसी और कूलर के लिए एकमुश्त पैसे चुकाना काफी मुश्किल है। ऐसे में अपना ग्राहक वर्ग बढ़ाने के लिए कंपनियां आए दिन तरह तरह की स्कीम्स और ऑफर्स लातीं हैं। अगर आप भी इन गर्मियों  में एसी या कूलर खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट  इन दिनों एसी और कूलर पर एक शानदार ऑफर दे रहा है।

 

 

महज 1794 रुपए की डाउन पेमेंट करके आप अपना पसंदीदा एसी बुक करा सकते हैं, जबकि बाकी की पेमेंट आपको 2 साल की किश्त में करानी होगी। फ्लिपकार्ट कई कंपनियों के एसी पर ये ऑफर दे रही है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Hitachi 1.5 Ton 4 Star BEE Rating 2018 Inverter AC की एमआरपी  51,270 रुपए है, जिसे आप आसान किश्तों पर खरीद सकते हैं।

 

वहीं, अगर ग्राहक 9 महीनों में ही पूरी किश्तों का भुगतान करना चाहते हैं तो उनके लिए भी विकल्प उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर Voltas 1.2 Ton 5 Star BEE Rating 2018 Inverter AC का कीमत है  54,990 रुपए, जिसके लिए आपको 3336 रुपए हर महीने चुकाने होंगे। इस ऑफर का एक फायदा ये भी है कि ग्राहकों को कहीं और जाने की जरूरत नहीं। आप घर बैठे ही अपना पसंदीदा एसी या कूलर ऑनलाइन बुक करा सकते हैं।




 

इसके साथ साथ कंपनी ग्राहकों को कूलर पर भी  इंस्टॉलमेंट का विकल्प दे रही है। फ्लिपकार्ट पर Symphony Touch 20 Room Air cooler की कीमत 7,499 रुपए है, जिसके लिए आपको सिर्फ 649 रुपये की ही डाउन पेमेंट देनी होनी, बाकी के पैसे आप इंस्टॉलमेंट पर दे सकते हैं।

 

सिर्फ एसी और कूलर ही नहीं, बल्कि रेफ्रिजिरेटर पर भी आपको कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Samsung 192 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator की कीमत है  17,780 रुपए, जो आपको 17 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 14,690 रुपए में मिल रहा है।

 

 

वाकई ये ऑफर्स आपको इन गर्मियों में सर्दी का अहसास  करा सकते हैं।



Discussions
Popular on the Web