Advertisement

फिल्म ‘आशिकी’ के हीरो राहुल रॉय को हाल की तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल है

6:25 pm 31 May, 2018

Advertisement

90 के दशक में आई फिल्म ‘आशिकी’ सिलवर स्क्रीन पर बड़ी हिट साबित हुई थी। रोमांस से भरपूर इस फिल्म से राहुल रॉय ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उस वक्त की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म की अपार सफलता ने राहुल रॉय को रातों-रात स्टार बना दिया। ‘आशिकी’ के हिट होने के बाद राहुल की लोकप्रियता बढ़ गई थी। इस म्यूजिकल फिल्म के संगीत के साथ साथ फिल्म में राहुल के अभिनय को भी काफी सराहा गया था।

हालांकि महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ से सुपरस्टार बने राहुल रॉय काफी लंबे समय से फिल्म जगत से दूर हैं। अपनी पहली फिल्म से लवर बॉय की इमेज बनाने वाले राहुल अब बिलकुल बदल चुके हैं। इस बात की गवाह हैं उनकी कुछ हालिया तस्वीरें, जिनमें उनका हुलिया बिलकुल बदला हुआ नजर आ रहा है।

 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही राहुल रॉय की ये तस्वीरें काफी हैरान करने वाली हैं। फोटोज में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। उनकी इन हालिया तस्वीरों को देख ऐसा नहीं लग रहा है कि ये वही राहुल रॉय है, जिन्होंने एक समय लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था।

 

 

बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म की हैं, जिसमें वो एक मुस्लिम शख्स का किरदार निभा रहे हैं। राहुल इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी करने की तैयारियों में हैं।

 


Advertisement
 

राहुल रॉय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने बताया है कि वो तनवीर अहमद की फिल्म ‘नाइट एंड फॉग’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो एक मुस्लिम शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

 

Night and fog directed by Tanvir Ahmad 😍😍❤️❤️@ashnavaswaniofficial

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

 

फिल्म ‘आशिकी’  के बाद राहुल ने एक साथ कई फ्लॉप फिल्में दी थी, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया था। उस वक्त अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे राहुल ने बॉलीवुड को छोड़ ऑस्ट्रेलिया का रुख किया। करीब एक दशक का समय ऑस्ट्रेलिया में बिताने के बाद राहुल भारत वापस लौटे और साल 2007 में बिग बॉस शो का हिस्सा बने।

 

इन दिनों राहुल रॉय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, इसमें डायरेक्टर नितिन गुप्ता की फिल्म ‘वेलकम टू रशिया’ भी शामिल है।

 

Advertisement


  • Advertisement