Advertisement

आमिर खान अपनी बेटी ईरा के साथ कर रहे थे मौज-मस्ती, लोगों ने तस्वीर पर कर डाले भद्दे कमेंट

author image
3:54 pm 31 May, 2018

Advertisement

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हमेशा खुद को विवादों से दूर ही रखते हैं, लेकिन कभी न कभी कुछ ऐसा हो ही जाता है कि वो लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में आमिर ने अपने परिवार के साथ बिताए कुछ बेहतरीन पलों की तस्वीरें शेयर की। हालांकि, इस पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आमिर खान अपनी बेटी ईरा के साथ खिंचाई गई एक तस्वीर को लेकर निशाने पर आ गए हैं।

 

 

दरअसल, आमिर खान ने हाल ही में अपनी बेटी ईरा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इसकी वजह से वो लोगों के निशाने पर आ गए और देखते ही देखते ट्रोल हो गए।

 

aamir khan daughter ira (आमिर खान अपनी बेटी ईरा)

 

आमिर खान अपनी बेटी ईरा के साथ इस तस्वीर में खेलकूद और मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आमिर ने बेटी ईरा के साथ अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की, जिसमें दोनों बाप-बेटी मस्ती करते दिख रहे हैं।

 

 

लेकिन ये तस्वीर कुछ लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि लोगों ने इसपर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ ने रमजान के महीने में इस तरह की तस्वीर डालने पर आमिर खान को खूब खरीखोटी सुनाई। ऐसे लोगों का मानना है कि रमजान के दौरान इस तरह की तस्वीर पोस्ट करना सरासर गलत है। यहां पढ़ें लोगों के रिएक्शन:

 

 

 

 

 


Advertisement

 

 

इस तस्वीर पर आ रहे नकारात्मक कमेंट पर कुछ लोगों से नाराजगी भी जताई। कई आमिर खान के पक्ष में उतरे।

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इस साल बड़े पर्दे पर उतरने वाली है। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं आमिर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर भी चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में आमिर खान सहित कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे।

Advertisement


  • Advertisement