Advertisement

इन पांच सबसे खूबसूरत गुजराती लड़कियों ने एंटरटेनमेन्ट की दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है

10:14 am 5 Apr, 2018

Advertisement

आमतौर पर कहा जाता है कि साधारण चेहरे-मोहरे वाले भी अभिनय जगत में बुलंदियों पर पहुंच सकते हैं। बॉलीवुड में सफल होने के लिए प्रतिभावान होने के साथ-साथ खूबसूरत होना भी आवश्यक है। हालांकि, यह भी सच है कि अब रियलिस्टिक किरदारों के जमाने में अभिनय प्रतिभा को अधिक तवज्जो मिलती है।

यहां हम आपको 5 खूबसूरत गुजराती अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने छोटे और बड़े परदे पर अपनी पहचान बनाने में सफलता हासिल की है।

1. सपना व्यास

 

 

सपना व्यास पटेल पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर और मॉडल हैं। इन्हें भारत की सबसे सुंदर फिटनेस ट्रेनर कहा जाता है। सपना गुजरात के अहमदाबाद में रहती हैं और यूट्यूब के जरिए दुनियाभर में नाम कमा रही हैं। ट्रेनर होने के साथ ही ये मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। आपको बता दें कि सपना गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की बेटी हैं।

 

2. रश्मि देसाई

 

 

रश्मि ने टीवी के जरिए घर-घर तक अपनी पहुंच बनाई है। कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुकी रश्मि की असली पहचान टीवी पर ही बनी। गुजरात की रहने वाली रश्मि को भारत की सबसे सुंदर अदाकारा माना जाता है।

3. अंकिता दवे


Advertisement
 

 

गुजरात के राजकोट से आने वाली अंकिता एक पेशेवर अभिनेत्री और मॉडल हैं। मुंबई विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी कर ये फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी ख़ूबसूरती के चर्चे होते हैं।

4. अमीषा पटेल

 

 

अमीषा पटेल का जन्म मुंबई में हुआ था। यह हो सकता है कि आपको पता हो। लेकिन बता दें कि इनकी फैमिली गुजराती है। फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से ही इनकी ख़ूबसूरती के चर्चे आम हो गए थे। आज भले ही ये 40 पार की अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं, लेकिन बेहद फिट हैं।

5. प्राची देसाई

 

 

प्राची देसाई टीवी पर लोकप्रिय होने के बाद फिल्मों की ओर बढ़ी। इनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां भी फेल हैं। यह अभिनेत्री गुजरात के सूरत की रहने वाली हैं। इन्होंने रॉक ऑन, वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई, बोल बच्चन, आय मी और मैं जैसी फ़िल्मों में काम किया है।

Advertisement


  • Advertisement