Advertisement

मीरा राजपूत 23 की उम्र में एंटी-एजिंग क्रीम का विज्ञापन कर किसको बेवकूफ बना रही हैं?

10:00 am 10 Aug, 2018

Advertisement

आजकल कंपनियां हर उम्र का ख्याल रखते हुए ब्यूटी प्रोडक्ट लाती हैं और हमारे सेलिब्रिटी उन प्रोडक्ट को प्रमोट कर अच्छी कमाई कर लेते हैं। उससे तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए, लेकिन मीरा राजपूत ने एक विज्ञापन क्या कर लिया, लोग उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। मीरा को ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है।

 

 

सुंदर दिखने की भारतीय चाह ने कंपनियों की चांदी कर दी है, लेकिन विज्ञापन करते वक्त दिमाग का इस्तेमाल भी जरूरी है!

 

People fall in love in mysterious ways

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

ओले के एंटी एजिंग क्रीम ने इस क्षेत्र में क्रांति कर दी, जब उसने अधेड़ महिलाओं को भी खूबसूरत चेहरे देने का वादा किया। इस काम में कंपनी ने सुष्मिता सेन, काजोल, करिश्मा कपूर और जेनेलिया डीसूजा का बखूबी इस्तेमाल किया। ये सभी सिनेमा से दूर अपनी निजी जिन्दगी में व्यस्त थीं और उम्र भी बढ़ रही थी। लिहाजा प्रोडक्ट का विज्ञापन विश्वसनीय लग रहा था।

 

 

इस कड़ी में कंपनी ने एक नया विज्ञापन निकाला है, जिसमें मीरा राजपूत दिखती हैं। हद तो तब हो जाती है, जब महज 23 साल की मीरा एंटी एजिंग क्रीम की बात करती हैं। ये अलग बात है कि वह मां बन चुकी हैं लेकिन एंटी एजिंग क्रीम के विज्ञापन के लिए वे दर्शकों को कितना सहमत कर पाएंगी? कम उम्र में एंटी एजिंग क्रीम का इस्तेमाल लोगों को पच नहीं रहा है।


Advertisement
 

 

शाहिद कपूर अपनी पत्नी के इस डेब्यू विज्ञापन की जितनी चाहे तारीफ कर लें, लेकिन कम उम्र में एंटी एजिंग क्रीम का इस्तेमाल कहीं से भी ठीक नहीं लग रहा। ऐसे में ट्रोलर्स एक्टिव हुए हैं, तो आश्चर्य नहीं करना चाहिए।

 

 

ट्रोलर्स ने तो बजा दी है!

 

 

 

Mira 3

 

Mira Rajput anti aging cream ad reaction

 

Advertisement


  • Advertisement