प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे एटीएम गार्ड को जड़े थप्पड़


नोट बैन को लेकर इस वक्त देश भर में तनातनी का माहौल है। ऐसे में एक एटीएम गार्ड को प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करना महंगा पड़ सकता है, इसका अंदाज़ा नहीं था।

मामला दिल्ली के लक्ष्मीनगर के एक एटीएम का है, जहां मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करने वाले एक एटीएम गार्ड को कुछ लड़कों ने चांटे रसीद कर दिए।

खबर के मुताबिक लक्ष्मी नगर के मंगल बाजार में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी देर रात, 12:30 बजे एटीएम मशीनों से छोटे नोट निकालने की भीड़ लगी हुई थी। अधिकांश एटीएम मशीनों के आउट ऑफ कैश होने की वजह से एक एटीएम बूथ पर लंबी लाइन लगी हुई थी। लेकिन यहां भी कुछ देर में मशीन से आउट ऑफ सर्विस का मैसेज आ गया। 


लंबी क़तारों में लगे लोगों ने जब गार्ड से आउट ऑफ सर्विस की वजह पूछी तो उसने जवाब दिया कि रात 12 बजे के बाद मशीन नहीं चलेगी। इस वजह से कुछ लोग निराश होकर वापस लौटने लगे। वहीं, कुछ लोग गार्ड से नोट बदले जाने के विषय में चर्चा करने लगे।

नशे में धुत थे गार्ड को चांटे रसीद करने वाले बाइक सवार

नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार उसी दौरान एटीएम बूथ पर नशे में धुत तीन बाइक सवार पहुचे, जो अपने 500 रुपये के खुल्ले कराने के लिए काफ़ी समय से भटक रहे थे। तभी एक युवक ने एटीएम गार्ड को जोर-जोर से मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए पाया तो गुस्से में आ गया। बाद में उनमें से एक लड़के ने गार्ड को कई थप्पड़ जड़ दिए।

हालांकि, आसपास खड़े लोगों ने इसका विरोध किया। लेकिन युवकों ने उन्हें भी गालियां दी और बताया कि वे पिछले तीन घंटों से 500 का नोट लेकर घूम रहे थे। बाद में सामने से आती पुलिस की जिप्सी देख युवक भाग खड़े हुए। फिलहाल इस घटना को लेकर गार्ड ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Facebook Discussions