एक प्लेट बिरयानी और 100 रुपए के लिए महिला ने लगा दी 42 बसों में आग !

author image
3:10 pm 19 Sep, 2016


बेंगलुरु के बस डिपो में 42 बसों में आगजनी के मामले में पुलिस को शक है कि इस वारदात को एक 22 वर्षीया महिला ने अंजाम दिया था।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह संदेह किया जा रहा है कि उक्त महिला एक प्‍लेट मटन बिरयानी और 100 रुपए के लिए डिपो में खड़ी 42 बसों को आग लगाने वालों में शामिल हो गई थी। यह घटना पिछले 12 सितंबर को हुई थी। कर्नाटक और तमिलनाडु में कावेरी जल विवाद को लेकर कई दिनों तक हिंसा और तोड़फोड़ की घटनाएं हुई थी।

बसों को आग लगाने के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें यह महिला भी है। पुलिस का मानना है कि सी भाग्या नामक यह महिला उग्र भीड़ का नेतृत्व कर रही थी। इस मामले में सबूत के लिए सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल कैमरे में बने विडियो खंगाले जा रहे हैं।

एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह फिलहाल साफ नहीं है कि भाग्‍या भीड़ का नेतृत्‍व कर रही थी, अभी हम इतना कह सकते हैं कि वो आग लगाने वालों में से एक थी।

भाग्या की मां येलम्‍मा ने दावा किया है कि उसकी बेटी के दोस्तों ने 100 रुपए और मटन बिरयानी का लालच देकर प्रदर्शन में शामिल किया था। भाग्‍या एक मजदूर परिवार से संबंधित है और अपने परिजनों के साथ बस डिपो के पास ही रहती है।

blogspot

blogspot


पुलिस के मुताबिक, बस डिपो के सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि जब यह वारदात हुई, उस वक्त वहां कई महिलाएं मौजूद थीं, लेकिन यह साफ नहीं है कि वे इस घटना में शामिल थीं या नहीं।

घटना के बाद गिरफ्तार कुल 400 लोगों में भाग्‍या अकेली महिला है।

Popular on the Web

Discussions



  • Viral Stories

TY News