डकैती कर भाग रहे बदमाशों को लूट लिया गांव वालों ने; चक्कर में पड़ी पुलिस

author image
8:33 pm 29 Dec, 2015

आगरा के मालपुरा ब्लॉक के खल्लौआ गांव से एक हास्यपद मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, लूट की वारदात को अंज़ाम देने गए दो बाइक सवार लूटेरों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। जम के धुनाई करने के बाद उल्टा उनसे लूट के माल को लूट लिया।

 

 

स्थानीय पुलिस के अनुसार, लूटपाट को अंज़ाम देने वाले इन चोरों ने बहुत दिनों से प्रशासन की नाक में दम कर रखा था। रविवार को जब 4 लुटेरे लूट कर बाइक से भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी विजय सिंह नामक ग्रामीण ने शोर मचा दिया। आवाज़ सुन कर लोग जमा हो गए और उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इसी भागदौड़ में दो लुटेरे जो एक बाइक पर सवार थे, गिर गए। ग्रामीणों ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। दो लुटेरे भागने में सफल रहे।

 


 

दो लुटेरों में से एक लुटेरे की पहचान नेत्रपाल नामक बदमाश के रूप में हुई है। वह पहले भी ऐसे ही कई वारदातों में लिप्त रहा है। इसकी तलाश पुलिस को बहुत दिनों से थी।

मामला तब हास्यास्पद हो गया, जब लुटेरों ने यह कबूल किया की वे एक वारदात को अंज़ाम देकर भाग रहे थे। खल्लौआ गांव में उल्टा उन्हें ही लूट लिया गया। उन्होंने दावा किया कि उनके पास लाख रुपयों से ज़्यादा की रकम थी। साथ में लैपटॉप और देसी तमंचा भी, जिन्हें ग्रामीणों ने लूट लिया है।

आनन-फानन में पुलिसकर्मी ग्रामीणों से लूट की वसूली के लिए वापस गांव लौटे। अब तक पुलिस वसूली के तौर पर सिर्फ़ 49,000 रुपये, एक रिवाल्वर और लैपटॉप ही वसूल कर पाने में सफल रहे हैं।

Discussions



TY News