सामने आया विराट का ‘सिंगींग टैलेंट’, वायरल हो रहा है ये विडियो!

12:43 pm 5 Nov, 2016


भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली जब मैदान में होते हैं तो अपनी प्रतिद्वंदी टीम के छक्के छुड़ा देते हैं। वहीं मैदान के बाहर विराट एकदम मस्त अंदाज, बेफिक्री के साथ अपनी जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

क्रिकेट के मैदान से लेकर विज्ञापन की दुनिया तक विराट ने अपना दबदबा बनाया हुआ है। इससे परे वह अपना टैलेंट दिखाने से भी पीछे नहीं रहते, चाहे वो डांस हो या गाना।

बांग्लादेश में हुए एशिया कप के दौरान भारतीय टीम के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में विराट कोहली ने एक गीत गाकर सबको अपने नए हुनर से रूबरू कराया।

विराट इस विडियो में फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ का मशहूर गाना ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’ गाते नजर आ रहे हैं।  इस वीडियो को ‘इंडियन हाई कमिशन’ की एक पार्टी के दौरान शू‍ट किया गया है।

हुआ कुछ यूं कि कार्यक्रम में बांग्लादेश की एक गायिका अपनी प्रस्तुति दे रहीं थीं, तभी विराट कोहली को उनका साथ देने के लिए स्टेज पर बुलाया। विराट स्टेज पर गए और हाथ में माइक पकड़कर फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ का मशहूर गाना ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’ गाना शुरू कर दिया।

विराट के फैन उनके खेल के दीवाने तो हैं ही साथ ही विराट की यह क्रिकेट के मैदान से हटकर ऑफ फील्ड परफॉर्मेंस भी यकीनन आपका दिल जीत लेगी।

यहाँ देखिए ये विडियो:

Discussions