नहीं रहीं बॉलीवुड की ‘स्टार मदर’ रीमा लागू, दिल का दौरा पड़ने से निधन

author image
10:35 am 18 May, 2017

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और बड़े पर्दे की चहेती मां रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। 59 वर्ष की रीमा लागू ने रात 3 बजकर 15 मिनट पर अंतिम सांस ली।

रीमा लागू को तबियत खराब होने के चलते पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा।

lagoo

राजश्री प्रोडक्शन की कई फिल्मों में सलमान खान की मां के रूप पर रीमा लागू नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें टीवी पर सुपरहिट सीरियल ‘श्रीमान श्रीमती’ और ‘तू तू-मैं मैं’ के किरदारों के लिए जाना जाता है।

lagoo

रीमा लागू हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों वह टीवी सीरियल नामकरण में नजर आ रही थीं।

रीमा लागू को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और यही वजह है कि कम उम्र में ही उन्होंने फिल्मों से नाता जोड़ लिया और बाल कलाकार के तौर पर 9 फिल्मों में अभिनय किया।

रीमा लागू के निधन की जानकारी राजस्थान की मुख्य मंत्री वसुंधरा राजे और फिल्मरमेकर कुणाल कोहली ने दी है। उनके अचानक हुए इस निधन से पूरा बॉलीवुड सख्ते में है। कई दिग्गज सितारों ने ट्विटर के जरिये अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

ऋषि कपूर ने दुख जाहिर करते हुए लिखा, “रीमा लागू के साथ बहुत कम फिल्मों में काम किया था, वह मेरी अच्छी दोस्त थी, संवेदना।”

करण जौहर ने लिखा, “यह बेह‍द दुखद खबर है, रीमा बेहतरीन एक्ट्रेस थी, मुझे उन्हें डायरेक्टर करने का सौभाग्य मिला था।”


इस तरह से कई और हस्तियों ने ट्वीट किया।

Discussions



TY News