तो क्या 13 मई से शुरू हो जाएगा विश्वयुद्ध ?

author image
4:45 pm 21 Apr, 2017

आमतौर पर मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की तरफ इशारा किया जा रहा है कि दुनिया तेजी से विश्वयुद्ध की तरफ बढ़ रही है। अब सीरिया और उत्तर कोरिया को लेकर तेजी से बदल रहे घटनाक्रमों के बीच एक भविष्यवेत्ता ने दावा किया है कि तीसरा विश्वयुद्ध 13 मई से शुरू होने जा रहा है।

खास बात यह है कि क्लेयरवायंट होरोसिओ विलियगस नामक यह भविष्यवेत्ता वर्ष 2015 में ही डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुका है। साथ ही उसने ट्रम्प को विश्व युद्ध का कारण बताया है।

विलियगस ने कहा है कि अमेरिका सीरिया पर हमला करेगा। इस वजह से रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। यह सच भी प्रतीत होती है, क्योंकि सीरिया को लेकर दुनिया पहले ही दो ध्रुवों में बंटती जा रही है, वहीं अब उत्तर कोरिया ने भी युद्ध के लिए कमर कसने की बात कही है।


विलियगस कहते हैं कि 13 अप्रैल से 13 मई के बीच उत्तर कोरिया और सीरिया में झूठी सूचनाओं पर आधारित हमले की खबरें देखने को मिलेंगी।

विलियगस ने सीरिया के राष्ट्रपति असद के विस्फोट में मारे जाने की भविष्यवाणी की है।

ब्रिटिश अखबार डेली स्टार से बातचीत में विलियगस ने दावा किया है कि 13 मई से 13 अक्टूबर, 2017 के बीच होने वाले इस युद्ध से भारी बरबादी होगी।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का समर्थन

विलियगस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी।

Discussions



TY News