कुपवाड़ा में भारतीय सेना ने मार गिराए पांच आतंकवादी

author image
3:31 pm 22 May, 2016


उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच बीते शनिवार भीषण मुठभेड़ हुई। इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है।

सेना को कुपवाड़ा के डरूगमुल्ला गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली। जिसके बाद सेना और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया।

सुरक्षा बलों के जांच अभियान शुरू करने के साथ ही छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में सेना ने छिपे पांच आतंकियों को मार गिराया।

encounter

indianexpress


सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल एन एन जोशी ने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान मारे गए पांच आतंकियों के पास से पांच एके-47 राइफलें बरामद हुई है।

साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं। जवानों को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां अब उनकी हालत स्थिर है।

आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सेना के प्रवक्ता का कहना है कि आतंकवादियों के शवों की पहचान के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए आतंकियों का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से संभवतः संबंध है।

Popular on the Web

Discussions