लाइव टीवी शो में भड़के शोएब अख्तर, कपिलदेव आए बीच-बचाव करने

author image
1:47 pm 21 Mar, 2016

ईडन गार्डन्स में पाकिस्तान की हार से न केवल वहां के क्रिकेट प्रेमी दुःखी हैं, बल्कि इसका गम कुछ पूर्व क्रिकेटरों को भी सता रहा है।

भारत-बनाम-पाकिस्तान मैच के बाद एक टीवी चैनल पर कमेंट्री कर रहे एंकर ने जब पैनल में मौजूद शोएब अख्तर के सामने ‘मौका-मौका’ का जिक्र किया तो शोएब अख्तर भड़क उठे।

उन्होंने लाइव टीवी पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि आप इस तरह मजाक नहीं उड़ा सकते। शोएब ने कहाः

“आप यहां मेरे विचार जानने के लिए बैठे हुए हैं या मेरा मजाक उड़ाने के लिए। आप इस तरह मुझे स्टूडियो में बुलाकर मेरा मजाक नहीं बना सकते।”


लाइव शो में शोएब के साथ कपिल देव भी मौजूद थे। पहले तो कपिल देव ने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में उन्होंने बीच-बचाव किया और शोएब को शांत कराया।

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के समर्थक ‘मौका-मौका’ विज्ञापन के जरिए अपनी टीम का समर्थन कर रहे थे।

गौरतलब है इससे पहले शोएब अख्तर भारतीय क्रिकेट लीजेंडरी वीरेन्द्र सहवाग के उस बयान पर भड़क गए थे, जिसमें सहवाग ने कहा था कि अख्तर पैसों के लिए भारत की तारीफ करते हैं।

सहवाग ने कहा थाः

“शोएब अख्तर अच्छे दोस्त हैं, वह भारत में बिजनेस शुरु करना चाहते हैं। इसीलिए वह भारत की तारीफ करते हैं, ताकि उन्हें कमेंट्री के लिए अच्छे पैसे मिल सके। आप जब भी टीम इंडिया की कमेंट्री में शोएब अख्तर को सुनेंगे तो नोटिस करेंगे कि वह भारत की तारीफ करते रहते हैं।”

सहवाग के इस आरोप का जवाब देते हुए शोएब अख्तर ने ट्वीटर पर एक ट्वीट के जरिए इसे अपरिपक्व बयान करार दिया। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Discussions



TY News