भारत में मिली मोहब्बत की तारीफ की शाहिद अफरीदी ने; पाकिस्तान टीम पहुंची कोलकाता

author image
3:16 pm 13 Mar, 2016

ICC टी20 क्रिकेट विश्व कप में शाहिद अफरीदी के नेतृत्व वाली 27 सदस्यीय पाकिस्तान क्रिकेट टीम शनिवार रात भारत पहुंची। मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि उन्हें पाकिस्तान से ज़्यादा प्यार भारत के लोगों से मिला है।

“इंडिया में हमने हमेशा क्रिकेट इन्ज्वॉय किया, यहां के लोगों से हमें बहुत प्यार मिला। इतना प्यार हमें पाक में नहीं मिला, जितना यहां मिला। ऐसे बहुत कम देश हैं, जहां मैंने क्रिकेट इतना इन्ज्वॉय किया हो, जितना की भारत में।”

वहीं मौजूदा भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर, अफरीदी ने कहा कि भारत बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है। टीम इंडिया के एशिया कप के पिछले मैच देखें तो विराट और युवराज ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

क्रिकेट को लेकर जो सियासी घमासान हाल ही के दिनों में देखने को मिला, उसे लेकर अफरीदी ने कहा कि हम हमेशा क्रिकेट को इन्ज्वॉय करते हैं। ये दोनो मुल्कों को पास लाती है। इसको पॉलिटिक्स से दूर रखना चाहिए।


वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य शोएब मालिक ने भारत की अच्छी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारत सरकार का शुक्रिया अदा किया।

गौरतलब है कि टी20 क्रिकेट विश्व कप का भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला पहले 19 मार्च को धर्मशाला में होना था। लेकिन सुरक्षा कारणों और पूर्व सैनिकों के ऐतराज के बाद अब यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर होगा।

Discussions



TY News