‘अजान’ विवाद में सोनू निगम के समर्थन में आए रणदीप हुड्डा

author image
3:35 pm 21 Apr, 2017


बॉलिवुड सिंगर सोनू निगम के जिस ट्वीट पर घमासान छिड़ा हुआ है, अब उस पूरे ‘अजान विवाद’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा सोनू निगम के समर्थन में आए हैं।

सोनू ने ट्वीट कर मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किए थे। तब से वह निशाने पर हैं।

sonu

सोनू निगम ने ट्वीट किया थाः

“ऊपरवाला सभी को सलामत रखे। मैं मुसलमान नहीं हूं और सवेरे अजान की वजह से जागना पड़ता है। भारत में यह जबरन धार्मिकता कब थमेगी”।

हालांकि, विवाद को बढता देख बाद में उन्होंने मंदिर और गुरुद्वारे में भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़े किए। इस पूरी घटना ने एक बड़े धार्मिक विवाद को जन्म दिया।


जहां कई लोगों ने सोनू निगम को आड़े हाथों लिया, वहीं कई उनके समर्थन भी आए। अब रणदीप हुड्डा ने सोनू निगम का समर्थन करते हुए कहा है कि सोनू निगम ने जो भी बयान दिया है, वह लाउडस्पीकर के खिलाफ है, न कि किसी धर्म के खिलाफ। रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर लिखा-

“सोनू निगम ने जो भी कहा है, वह लाउडस्पीकर के खिलाफ कहा है, उन्होंने कोई भी बात किसी धर्म के खिलाफ नहीं कही है।”

आपको बता दें कि इस पूरे विवाद पर एक मौलवी ने सोनू निगम के सिर मुंडाने का दस लाख का फतवा जारी करते हुआ कहा था कि जो भी व्यक्ति सोनू निगम का सिर गंजा कर देगा, वह उसे दस लाख रुपए देगा। इसके बाद फतवा जारी करने वाले मौलवी सैयद शाह आतिफ अली अल कादरी को जवाब देते हुए सोनू निगम ने खुद से अपना सिर मुंडवा लिया था।

सोनू निगम का सिर मूंड़ने वाले उनके हेयर ड्रेसर आलिम हाकिम ने कहा कि अगर मौलवी के पास 10 लाख रुपए हैं तो वह उन्हें दे दें। वह उन पैसों को चैरिटी में दान कर देंगे।

Popular on the Web

Discussions



  • Viral Stories

TY News