राहुल गांधी की सभा में खाटों के लिए मची लूट, बुजुर्ग और महिलाएं भी पीछे नहीं

author image
6:59 pm 6 Sep, 2016


उत्तर प्रदेश के रुद्रपुर में राहुल गांधी की खाट सभा के खत्म होने के बाद खाट लूटने के लिए लोगों में होड़ मच गई। यहां लाए गए करीब 2 हजार खाटों को लूटने के लिए लोगों में छीना-झपटी दिखी। खाट घर ले जाने के लिए लोग मारपीट पर उतारू हो गए।

इस दौरान महिलाएं और बुजुर्ग भी पीछे नहीं दिखे। कुछ लोग तीन-तीन खाट अपने सिर पर लादे दिखाई दिए। वहीं, कुछ लोग मोटरसाइकिल पर खाट उठा ले गए। इतना ही नहीं, खाट को सुरक्षित ले जाने के लिए कुछ लोगों ने उसके पाए तोड़ दिए और रस्सी लपेट कर ले गए।

दैनिक भास्कर की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सिर्फ खाट ही नहीं, राहुल गांधी की रुद्रपुर की सभा के लिए 50 किलो लड्डू रखे हुए थे। लोगों ने लड्डू भी लूट लिए। इसके अलावा मीडियाकर्मियों और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए मंगवाई गई सैकड़ों पानी की बोतलें लूट ली गईं।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पूर्वान्चल के देवरिया जिले से किसान यात्रा पर निकले हैं। आज पहले पहले चरण में उनकी सभा रुद्रपुर में हुई है। राहुल गांधी की सभा के लिए यहां दिल्ली से 2 हजार खाट मंगाए गए थे।

राहुल ने एक ट्वीट के माध्यम से लोगों से इस यात्रा में कांग्रेस के साथ जुड़ने का आह्वान किया। राहुल गांधी ने कहा कि वह और उनकी पार्टी किसानों, मजदूरों तथा गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं।

राहुल के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद भी हैं।

Popular on the Web

Discussions



  • Co-Partner
    Viral Stories

TY News