पाकिस्तान ने की अखनूर सेक्टर में भारी गोलीबारी, मुंबई में दिखी संदिग्ध नाव

10:38 am 1 Oct, 2016


पाकिस्तान अधीकृत कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन जारी है। कल देर रात पाकिस्तान की तरफ से अखनूर सेक्टर में लगातार कई घंटों तक फायरिंग की गई। फायरिंग की यह घटना रात 12 बजे से लेकर सुबह चार बजे तक चली।

सीमा पार से गुरुवार को भी लगातार गोलीबारी हुई थी। और इस दौरान मोर्टार भी दागे गए थे। सीमा पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया ।

बुरहान वानी की फोटो के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

इस बीच, सीमा पर मारे गए हिजबुल आतंकवादी बुरहान वानी की फोटो और अन्य कागजातों के साथ एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो सकी है, लेकिन उससे पूछताछ की जा रही है।

मुंबई के नजदीक दिखी संदिग्ध नाव से हड़कंप

दूसरी तरफ मुंबई से करीब डेढ़ नॉटिकल माइल दूर एक संदिग्ध नाव के मिलने से हड़कंप मचने की खबर है। बताया गया है कि इसमें सवार लोग मछुआरों से मुंबई का रास्ता पूछ रहे थे। शक होने पर इस बात की जानकारी मछुआरों ने सुरक्षा एजेन्सियों को दी। नेवी, कोस्टगार्ड और मुंबई पुलिस की सक्रियता से तत्काल इस नाव को खोज निकाला गया। हालांकि, बाद में पता चला कि यह नाव भारतीय मछुआरे की है।

Discussions