राजनाथ ने पाकिस्तान को दिखाया उसका नापाक चेहरा; पाकी चैनलों ने नहीं किया भाषण का प्रसारण

author image
6:03 pm 4 Aug, 2016


भारतीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पकिस्तान की सरजमीं पर ही पाक को उसका चेहरा दिखाया।

सार्क देशों के गृहमंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने पाकिस्तान पहुंचे राजनाथ ने कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकियों का महिमामंडन बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंकवाद सिर्फ आतंकवाद होता है, इसलिए आतंकवादियों को शहीद न बताएं।

आपको बता दे कि 8 जुलाई को सेना द्वारा मार गिराए हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी को पाकिस्तान ने शहीद करार दिया था।

आतंकवाद का साथ जो देश दे रहे है, जो देश इसमें सम्मिलित है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग सम्मलेन में राजनाथ ने सामने रखी। आगे उन्होंने कहा कि आतंकवाद और आतंकवादियों की निंदा भर करने से कुछ नहीं होगा। कोई भी अच्छा आतंकवादी या बुरा आतंकवादी नहीं होता। आतंकवाद सिर्फ आतंकवाद होता है। उन्होंने पाकिस्तान से आतंकी संगठनों पर कार्रवाई करने को भी कहा।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की इस रिपोर्ट के मुताबिक, राजनाथ सिंह के इस भाषण को पाकिस्तान के चैनलों पर प्रसारित नहीं किया गया।


यहां तक कि भारतीय मीडिया को भी राजनाथ सिंह का भाषण रिकॉर्ड करने से रोका गया, लेकिन जब नवाज शरीफ अपना भाषण देने आए तो उनका भाषण सभी चैनलों में प्रसारित किया गया।

पाक के इस रवैये से नाराज होकर राजनाथ सिंह ने इस सम्मेलन में रखे गए लंच में भी शिरकत नहीं की।

राजनाथ सिंह पाकिस्तान दौरे से वापस लौट दिल्ली पहुंचे। जहाँ उन्होंने कहा कि उन्होंने भारत का रुख इस्लामाबाद में साफ़ तौर पर रख दिया है।

Popular on the Web

Discussions