लंदन के मॉल में शॉपिंग करते दिखे नवाज शरीफ, महिला के साथ की बदसलूकी

11:30 am 28 Sep, 2016


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लंदन के एक हाई प्रोफाइल रिटेल स्टोर में शॉपिंग करते देखे गए। इस दौरान जब एक महिला ने उनकी फोटो लेने की कोशिश की तो पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बदसलूकी पर उतर आए। इस रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज शरीफ के साथ मौजूद लोगों ने भी महिला को न केवल फोटो खींचने से रोका, बल्कि उसके साथ धक्का-मुक्की की।

रिपोर्ट के मुताबिक लंदन स्थित डेटा साइंटिस्ट शोएब तैमूर ने ट्वीट किया कि नवाज शरीफ को हैरोड्स में गुच्ची जूते खरीदते देखा गया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब नवाज शॉपिंग कर रहे थे, उस वक्त एक पाकिस्तानी महिला ने उनकी तस्वीर खींचने की कोशिश की। यह बात नवाज शरीफ और उनकी टीम को बुरी लगी। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की टीम ने उस महिला को रोका। बाद में हैरोड्स मॉल के सुरक्षा कर्मचारियों ने उस महिला का फोन ले लिया और उससे पूछताछ की।

दरअसल, नवाज के सुरक्षाकर्मियों ने महिला से पूछा था कि वह स्टोर में बगैर अपने किसी मर्द साथी के क्यों मौजूद हैं? महिला को बाद में लंदन स्थित पकिस्तानी दूतावास ले जाया गया। महिला से कहा गया कि अगर वो हैरोड्स में शॉपिंग करते नवाज शरीफ से सवाल पूछेंगी तो उसे नोटिस दिया जाएगा।


गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के कैम्प पर हुए आतंकवादी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है। और तनाव का माहौल होने के बावजूद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शऱीफ लंदन में शॉपिंग कर रहे हैं और धूमने-फिरने में व्यस्त हैं।

इस बात पर नवाज शरीफ के विरोधी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने भी हमला बोला है।

Discussions