मोबाइल में अश्लील तस्वीरें देख रहे थे कर्नाटक के ये मंत्री, पकड़े जाने पर शर्म से हुए पानी-पानी

1:35 pm 11 Nov, 2016


कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सैत कथित रूप से मोबाइल फोन पर अश्लील तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि, मंत्री का दावा है कि वह अपने मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप मैसेज देख रहे थे।

यह वाकया हुआ था टीपू जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान।

बताया गया है कि उत्तर कर्नाटक के रायचूर में गुरुवार को टीपू जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें तनवीर सैत शामिल हुए थे। मंच पर बैठे सैत, कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर अपने मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें देख रहे थे। इससे जुड़ा वीडियो, कई कन्नड़ न्यूज चैनलों पर प्रसारित किया गया।

इस बीच, पूरे मसले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कहा है कि वह तनवीर सैत बात करेंगे। वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने तनवीर से इस्तीफे की मांग की है।

oneindia jagadishshettar

oneindia
jagadishshettar

विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने तनवीर से इस्तीफा देने को कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर तनवीर सैत में थोड़ी भी शर्म बची है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

विपक्ष के तेवरों का जवाब देते हुए तनवीर सैत ने साफ कहा है कि वह इस्तीफा नहीं देंगे। वह सिर्फ अपने व्हाट्सएप मैसेज को देख रहे थे। उन्होंने कोई अश्लील सामग्री सर्च या डाउनलोड नहीं की।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी नेता को मोबाइल पर पॉर्न विडियो देखते हुए कैमरे में कैद किया गया हो। 2012 में कर्नाटक में ही विधानसभा में तीन बीजेपी विधायक पॉर्न देखते पकड़े गए थे।

Discussions