पीएम मोदी का सूट खरीदने वाले कारोबारी ने किया बड़ा खुलासा, नहीं जमा कराए 6 हजार करोड़

12:07 pm 16 Nov, 2016


मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटों को बंद के ऐलान किए जाने के बाद मीडिया में खबर आईं थी कि सूरत के डायमंड कारोबारी लालजी भाई पटेल ने 6000 करोड़ के पुराने नोट सरकार के पास जमा कराए हैं।

लेकिन अब खुद लालजी भाई पटेल ने ऐसी भी किसी खबर का खंडन करते हुए इसे फर्जी बताया है। लालजी भाई ऐसी फर्जी खबर फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएंगे।

lalji

इस वायरल फर्जी सोशल मीडिया में चल रहे मैसेज में लिखा हुआ था: “लालजी भाई छह हजार रुपये जमा कराने के बाद सरकार को टैक्स के रूप में 5,400 करोड़ रुपये अलग से देंगे। इसमें 30 फीसदी की दर से 1800 करोड़ रुपये इनकम टैक्स और 200 फीसदी का जुर्माना भी होगा।”

लालजी भाई इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि सोशल मीडिया में जो भी मैसेज आ रहे हैं उसमें लालजी भाई को बिल्डर बताया जा रहा है। वह कहते हैं कि ‘ मैं बिल्डर नहीं, हीरा व्यापारी हूं और मेरे नाम से चल रही खबरें झूठी और मनगढ़ंत है।’

हीरा कारोबारी लालजी भाई पटेल उस समय सुर्ख़ियों में आए थे, जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘विवादित’ सूट 4.31 करोड़ में खरीदा था, जिसमें बारीक अक्षरों में PM नरेंद्र मोदी का नाम लिखा था। इस वजह से लालजी भाई का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है।

Discussions