महिला के गर्भ में पल रहे हैं ईसा मसीह! अल्ट्रासाउंड की फोटो सोशल मीडिया में वायरल

author image
3:55 pm 25 Apr, 2016

अमेरिका के इंडियाना शहर की ऐले मेयर अपनी प्रेगनेन्सी जांच के लिए अस्पताल पहुंची। अस्पताल में जांच कराने के बाद जो तस्वीर सामने आई वह चौंकाने वाली थी।

रिपोर्ट में जो तस्वीर दिखाई दी, उससे सभी आश्चर्य में पड़ गए। दरअसल, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में जो तस्वीर दिख रही है, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ऐले के गर्भ में ईसा मसीह पल रहे हैं।

सामान्य तौर पर हुए अल्ट्रासाउंड पर पहले ऐले ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। लेकिन एक दोस्त ने बाद में उस रिपोर्ट को देखते हुए ध्यान दिलाया। ऐले ने वह रिपोर्ट डॉक्टरों को भी दिखाई, जिसे देखकर वह भी अचरज में थे।

बाद में इस रिपोर्ट की तस्वीरें ऐले ने स्थानीय न्यूज चैनल को दी। न्यूज चैनल ने भी दावा किया है कि उनके पेट में ईसाइयों के प्रभु जीसस पल रहे हैं।

इन तस्वीरों में जीसस प्रचलित क्रॉस पर लेटे हुए दिख रहे हैं।

ऐले मेयर ने यह तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रही है। उनका कहना है कि जूम करने पर जीसस के पैर और बाल भी दिखाई देते हैं।


ऐले की डिलीवरी जून में होनी है और वह अपना और गर्भ में पल रहे अपने बच्चे का पूरा ख्याल रख रही हैं। उन्होने सारी तस्वीरों को सहेज कर रखा है। उनके दादा और दादी भी इस पोती को प्रभु जीजस की दुआएं दे रहे हैं।

Discussions



TY News