भारत में जिहाद फैलाने के नाम पर पाकिस्तान में खुलेआम मांगा जा रहा है चंदा

author image
5:52 pm 5 Jul, 2016

पाकिस्तान की सरज़मीं से भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रची जा रही है।  इस रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में आतंकी हमलों की साजिश रचने की फिराक में है, जिसके लिए वह कराची की मस्जिदों के बाहर फंड जुटा रहा है।

आतंकी संगठन की इस हरकत ने एक बार पाकिस्तान के नापाक इरादों की पोल खोल दी है। यहां मस्जिदों में जाकर लोगों से अपील की जा रही है कि वे जिहादियों की मदद के लिए दिल खोलकर चंदा दें।

अंग्रेजी समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस ने एक वीडियो फुटेज के हवाले से फंड जुटाए जाने का दावा किया है, जिसमें बताया गया है कि यह फुटेज शुक्रवार रात और शनिवार को शूट किए गए। इसमें लोग अपील करते हुए दिख रहे है कि जैश ए मोहम्मद के मुजाहिदीनों की मदद कीजिए।

वीडियो में एक व्यक्ति यह कहते हुए सुनाई दे रहा है: ‘जैश ए मोहम्मद के मुजाहिदीनों की मदद कीजिए। ये तो इस्लाम के मुजाहिदीन है। ये कश्मीर में भारत के खिलाफ और अफगानिस्तान में अमेरिका के खिलाफ लड़ रहे हैं।’


इसमें जो बात सबसे हैरान करने वाली है वो है कि जिस समय यह वीडियो शूट किया जा रहा था, वहां उस जगह पर पुलिस भी तैनात नजर आ रही है।

पाकिस्तान ने 2002 में भारतीय संसद पर हमले के बाद जैश-ए-मोहम्मद पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन खबरों की मानें तो ये संगठन पाकिस्तान आर्मी के केंद्रों का इस्तेमाल ट्रेनिंग के लिए करता है। सेटेलाइट तस्वीरें इस बात की पुष्टि भी करती है।

यहां देखिए वीडियो:

Discussions



TY News