इस्लामिक स्टेट ने भारत से हिन्दुओं का सफाया करने की दी धमकी

6:05 pm 14 Apr, 2016


आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने भारत से हिन्दुओं के सफाए की धमकी दी है। भारत में रहने वाले हिन्दुओं को खुली चेतावनी देते हुए इस्लामिक स्टेट के एक शीर्ष आतंकवादी ने कहा है कि उनका सफाया कर दिया जाएगा।

dabiq

इस्लामिक स्टेट का मुखपत्र कहे जाने वाले मैगजीन दाबिक में बांग्लादेश में इस संगठन के प्रमुख शेख अबू इब्राहिम अल-हनीफ ने एक साक्षात्कार में कहा है कि यह संगठन भारत पर दोतरफा हमले करेगा।

एक हमला पाकिस्तान की तरफ से होगा, जबकि दूसरा हमला बांग्लादेश की तरफ से।

dabiq

अल-हनीफ के मुताबिक, भारत में आत्मघाती हमलों के लिए पाकिस्तान और बांग्लादेश में फिदायीन तैयार किए जा रहे हैं। उसका दावा है कि इस काम में इस आतंकवादी संगठन की मदद भारत में मौजूद मुजाहिदीन करेंगे।

अल-हनीफ का कहना है कि भारत में आतंकवादी हमलों की शुरुआत बंगाल से होगी और यहीं से मुजाहिदीन की फौज इलाके को कब्जे में लेगी। अल-हनीफ ने भारत और बांग्लादेश में शरिया कानून लागू करने की बात भी कही है।


bbc

इस्लामिक स्टेट के इस शीर्ष आतंकवादी का दावा है कि जब तक भारत में शरिया कानून लागू नहीं किया जाता, तब तक यह संगठन चैन की सांस नहीं लेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस्लामिक स्टेट ने भारत पर हमले की बात कही थी। यही नहीं, खुफिया एजेन्सियों ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि भारत में हमले के लिए इस्लामिक स्टेट बांग्लादेश में अपनी जड़े जमा सकता है।

Discussions



TY News