MNS की धमकी के बाद पाकिस्‍तान गए फवाद खान

author image
3:49 pm 27 Sep, 2016


पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान MNS की धमकी के बाद भारत छोड़ चुके हैं और फिलहाल वापसी की उनकी कोई योजना नहीं है। इस बात की जानकारी जीओ टीवी की एक रिपोर्ट में दी गई है।

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के कैम्प पर पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी हमले के बाद MNS ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने के लिए कहा था। लगातार मिल रही धमकियों के मद्देनजर फवाद खान ने भारत छोड़ दिया। जिन पाकिस्तानी अभिनेताओं को भारत छोड़ने की धमकी दी गई थी, उनकी सूची में फवाद खान का नाम सबसे ऊपर था।


हाल में रिलीज होने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान प्रमुख भूमिका में हैं। हालांकि, अब वह इस फिल्म के प्रमोशनल इवेन्ट्स का हिस्सा नहीं होंगे।

इस बीच, कहा गया है कि फवाद खान अब मशहूर टीवी शो कॉपी विद करण के नए सीजन के पहले एपिसोड में नजर नहीं आएंगे। अब इसके पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट नजर आएंगे।

गौरतलब है कि MNS से मिल रही धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने पाकिस्तानी कलाकारों को भरोसा दिलाया था कि उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा, लेकिन लगातार मिल रही धमकियों की वजह से कलाकारों में असुरक्षा बढ़ी है।

इस बीच, शिवसेना ने MNS द्वारा जारी पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने की धमकी का समर्थन किया है। शिवसेना ने शनिवार को कहा कि समय आ गया है यह स्वीकार करने का कि पाकिस्तान भारत का दोस्त नहीं हो सकता और सभी राजनीतिक एजेंडों से ऊपर उठाकर इस मामले में फैसला लेना होगा।

Discussions



TY News