बुजुर्ग दंपति का दावा, रजनीकांत का दामाद धनुष है उनका बेटा

दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष एक मुश्किल में फंस गए हैं। एक बुजुर्ग दंपति ने उन्हें अपना बेटा बताने का दावा किया है।

दावे के बाद मदुरई के मेलुर से ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने धनुष को समन भेजा है। कोर्ट में धनुष को 12 जनवरी से पहले हाजिर होने के निर्देश मिले हैं।

बुजुर्ग दंपति 60 वर्षीय आर. कातिरेशन और 55 साल की के. मिनाक्षी ने धनुष के बचपन की कुछ तस्वीरें और बर्थ सर्टिफिकेट कोर्ट में पेश कर दावा किया है कि  धनुष उनके बेटे हैं जो 7 नवंबर 1985 को पैदा हुए हैं। उन्होंने धनुष का असली नाम ‘कालीसेलवन’ बताया है।

dhanu

बुजुर्ग दंपत्ति कातिरेशन और मीनाक्षी jagran

उनका दावा है कि ‘कालीसेलवन’ यानी कि धनुष ने मेलुर में दसवीं तक आर सी हायर सेकेंडरी स्कूल और गवर्नमेंट बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई की है।

उन्होंने कहा कि पढ़ाई में कमजोर होने के कारण कालीसेलवन 2002 में घर से भाग गया था और बाद में वह धनुष के नाम से फिल्मों में काम करने लगा।

दंपति का  कहना है कि दक्षिण के फिल्मों में अपना नाम कमाने के बाद से धनुष उनसे कभी मिलने नहीं आया और एक बार जब वो उससे मिलने पहुंचे, तो उन्हें धनुष से मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री के विशेष सेल में अपने बेटे को पाने के लिए गुहार भी लगाई थी।

अब यह बुजुर्ग दंपति की मांग है कि कोर्ट उन्हें धनुष से 65 हजार रुपए महीने का भत्ता दिलाए ताकि वे घर खर्च चला सकें।

Facebook Discussions