कॉमेडियन कपिल शर्मा को हो सकती है 3 साल की जेल, ये है वजह

12:13 pm 20 Sep, 2016


लगातार विवादों में फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा को 3 साल की जेल हो सकती है। दरअसल, मुंबई में वर्सोवा पुलिस ने पर्यावरण अधिनियम का कथित उल्लंघन करने के मामले में उनके खिलाफ सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की है।

इस प्राथमिकी में लिखा गया है कि कपिल ने वर्सोवा इलाके में अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के पास कथित तौर पर कचरा फेंका। साथ ही इसके नजदीक अवैध निर्माण भी कराया।

अब मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को यह जांच करने का निर्देश दिया है कि क्या कपिल ने वाकई में यहां कचरा फेंकर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया है।

पिछले दिनों कपिल शर्मा ने बीएमसी के अधिकारी द्वारा घूस मांगने की शिकायत के बारे में ट्वीटर पर लिखा था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मेंशन करते हुए उनके अच्छे दिन वाले जुमले पर तंज कसा था। बाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने शर्मा को आश्वस्त किया कि मामले की जांच की जाएगी। हालांकि, उन्हें अलग-अलग राजनीतिक दलों का विरोध झेलना पड़ा था।


बाद में कपिल के खिलाफ शुरू की गई जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि उन्होंने कथित तौर पर नियमों का उल्लंघन किया था। फिलहाल सोमवार को दर्ज की गई प्राथमिकी को इस ट्वीट से जोड़कर ही देखा जा रहा है।

वर्सोवा में यह बंगला कपिल शर्मा ने वर्ष 2015 में खरीदा था।

Discussions