प्रसिद्ध कार रेसर अश्विन सुंदर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पेड़ से टकराने के बाद BMW में आग

author image
12:56 pm 18 Mar, 2017


अंतर्राष्ट्रीय कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की आज सुबह एक कार हादसे में मौत हो गई। अश्विन सुंदर की BMW कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई थी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कार पेड़ और दीवार के बीच फंस गई, जिसकी वजह से सुंदरम दंपति कार में बुरी तरह से फंस गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने गाड़ी के गेट खोलने की काफी कोशिश की, लेकिन गेट खुले नहीं।

टक्कर लगने के थोड़ी देर बाद कार में आग लग गई और दोनों पति-पत्नी बुरी तरह झुलस गए। यह हादसा चेन्नई के सांथोम हाई रोड पर हुआ। हादसे के वक्त अश्विन कार चला रहे थे।

यह हादसा सुबह के करीबन 3:30 बजे हुआ। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी तत्काल मौके पर पहुंची।


बताया जा रहा है आग इतनी भयंकर थी कि आग पर काबू पाने में आधे घंटे का वक्त लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह गेट खोलकर दोनों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

32 साल के अश्विन 2012-2013 के बीच एफ4 कैटेगरी में नेशनल चेंपियन थे। वहीं उनकी पत्नी निवेदता एक  सरकारी अस्पताल में डॉक्टर थीं।

इस पूरी दर्दनाक घटना का विडियो भी सामने आया है। विडियो बनाने वाले शख्स का कहना है कि काफी आग लगी होने की वजह से दोनों में से किसी को नहीं बचा सका।

इस दर्दनाक हादसे का विडियो आप यहां देक सकते हैं।

Popular on the Web

Discussions



  • Co-Partner
    Viral Stories

TY News