इस दिवाली से आप भी कर सकेंगे लक्जरी गाड़ी में सफर


लक्जरी गाड़ी में सफ़र करने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन ऐसे वाहनों की आसमान छूती कीमत और रखरखाव में भारी लागत की वजह से यह सपना पूरा नहीं हो पाता। तो चलिए आज हम आपको ऐसी खबर सुनाते हैं, जिससे इस दीवाली के मौके पर आप भी BMW जैसी महंगी लक्जरी कार में सवारी कर सकते हैं, वह भी पॉकेट पर बिना किसी बोझ के।

जी हां, इस दिवाली इंडियन राइड शेयरिंग सर्विस ओला जल्द ही भारत में लक्जरी राइड की सुविधा ला रहा है। इससे लक्जरी गाड़ी में सफ़र करने का आपका सपना साकार हो सकता है।

खबर के मुताबिक ओला ने जर्मन कंपनी BMW को अपना कैटेगरी पार्टनर बना लिया है। ओला के मुताबिक़ BMW बुक करवाने का न्यूनतम किराया 250 रुपए रखा गया है। इसके बाद आपको 20-22 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से देने होंगे। यही नहीं, ज़ूम कार सुविधा के अंतर्गत यात्री घंटे के हिसाब से भी बुकिंग करवा सकते है, जिसके लिए एक न्यूनतम किराया देना होगा।

यह सुविधाएं बनाएंगी आपके लक्जरी सफ़र को और भी लक्जरी

वैसे तो लक्जरी राइड अब भारत के दिल्ली, मुंबई और बेंगलूरू शहरों में शुरुआती तौर पर चालू होंगी, जिसमें Wifi, सॉस बटन, लाइव ट्रैकिंग और ओला मनी के ज़रिए पेटीएम जैसी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इस सुविधा के अंतर्गत BMW के ऑटो सेफ्टी फ़ीचर्स की टेस्टिंग का भी मौका मिलेगा।
ओला को यह विश्वास है कि उनका यह प्रयोग बेहद सफल होगा और इसे देश के अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा। आपको बता दें ओला ने साल भर पहले ही अपनी प्रतिद्दंदी कंपनी टैक्सी फॉर श्योर को लगभग 1240 करोड़ रुपए में खरीदा था।
अपनी बेहतर सुविधाओं की वजह से ओला भारत में दूसरी सबसे बड़ी राइड शेयरिंग सर्विस बन गई है।

Facebook Discussions